रऊफ अहमद सिददीकी की दुनिया में आपका स्वागत है

Wednesday, April 24, 2013

तेंदुलकर

मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर ने आज मीडिया के सामने अपने 40वें जन्मदिन के अवसर पर केक काटा। केके काटते वक्त वे काफी तनाव में थे। इस विशेष मौके पर पत्रकारों से बातचीत करते हुए सचिन ने कहा कि वे अपनी जिंदगी में केक काटते वक्त इससे पहले इतना तनाव में कभी नहीं थे।
उन्होंने कहा कि अनिल कुंबले से बातचीत करने के बाद उन्होंने राहत की सांस ली। सचिन ने कहा कि यहां आने से पहले अनिल कुंबले ने उन्हें जन्मदिन की बधाई दी और कहा कि चिंता मत करो, 40 तो सिर्फ एक आंकड़ा है। इसके अलावा उन्होंने दुनियाभर में मौजूद अपने तमाम प्रशंसकों को धन्यवाद कहा।
सचिन ने कहा कि यह उनके प्रशंसकों की दुआओं की ही देन है कि वे आज भी इस स्थिति में केक काट रहे हैं। सचिन ने कहा कि मैं उन सभी लोगों का बहुत आभारी हूं, जिन्होंने मेरे लिए बलिदान दिए हैं। सचिन ने कहा कि ऐसे कुछ खास लोग हैं, जिन्होंने मेरे लिए उस वक्त व्रत किया जब मैं घायल था। उन सभी का तहे दिल से मैं धन्यवाद करता हूं। हालांकि इससे मेरा काम पूरा नहीं हो जाता। मैं सभी से एक-एक कर मिलना चाहता था, लेकिन यह संभव नहीं था, इसलिए मैंने सोचा कि उनतक संदेश पहुंचाने के लिए इससे अच्छा मौका नहीं मिलेगा।
सचिन तेंदुलकर ने पत्‍‌नी अंजलि तेंदुलकर के साथ मिलकर मुंबई इंडियंस की तरफ से आयोजित विशेष कार्यक्रम में केक काटा। सचिन तेंदुलकर ने जैसे ही केक काटा, उनकी पत्‍‌नी अंजलि ने उन्हें पहला टुकड़ा खिलाया। उससे पहले पत्रकारों के विशेष अनुरोध के बाद सचिन ने दूर बैठी पत्‍‌नी अंजलि को अपने पास बुलाया। फिर उन्होंने मजाक में कहा कि अब आप ऐसा मत कह देना कि वे मेरे चेहरे पर केक लगाएं। गौरतलब है कि रात आठ बजे तेंदुलकर 40 पाउंड का विशाल केक ड्रेसिंग रूम के बाहर काटेंगे, जिसे कैब ने विशेष तौर पर तैयार कराया है।

No comments:

Post a Comment

मेरी दुनिया में आप आए इसके लिए आपका आभार. निवेदन है कि कृपया टिप्पणी दिए बिना यहाँ से न जाएँ और मेरी दुनिया वापस लौट कर भी आएँ.