रऊफ अहमद सिददीकी की दुनिया में आपका स्वागत है

Friday, August 11, 2017

ख़त्म हुआ शाहरूख खान का जादू

शाहरुख़ खान की नई फिल्म हैरी मेट सेजल देखके लगा की अब शाहरुख़ खान रोमांस किंग का जादू ख़तम हो गया है । अब शाहरुख़ का बुढ़ापा उनके चेहरे और हाव भाव में नजर आने लगा है । अगर हैरी मेट सेजल की बात करें तो फिल्म में कुछ नयापन नहीं है । वही दिलवाले दुल्हनिया ले जायेंगे और चेन्नई एक्सप्रेस की कहानी जहाँ शाहरुख़ हीरोइन को एक जगह से दूसरे जगह ले जाके रोमांस कर रहा है ।
फिल्म में नया है तो इसके विदेश लोकेशन जैसे बुडापेस्ट,फ़्रंकफ़र्ट,पुर्तगाल,प्राग इसके अलावा कुछ नहीं । एक अंगूठी के लिए अपनी फ्लाइट मिस कर देना और यहाँ से वहां अंगूठी ढूँढना कुछ समझ नहीं आया । शाहरुख़ खान फिल्म में क्यू थे ये भी समझ नहीं आया ।
इस फिल्म की एक खासियत थी इम्तियाज अली पर लगता है इम्तियाज शाहरुख़ खान को वही डीडीएलजे का शाहरुख़ समझ रहे थे पर अब ये शाहरुख़ रोमांस खोता जा रहा है । सलमान खान, आमिर खान, या अक्षय जैसे कलाकारों ने अपना स्टाइल बदला है पर शाहरुख़ उसी पुराने स्टाइल में चले जा रहे है । अगर अनुष्का की बात करे तो ये उनकी सबसे बेकार फिल्म थी, गुजरती बोलने के अलावा उनके पास कुछ नहीं था फिल्म में लगता नहीं की ये पीके और सुल्तान जैसी फिल्म में आमिर और सलमान को टक्कर दे चुकी है ।
इस फिल्म को देखना एक बहुत ही ख़राब अनुभव है । सिर्फ विदेश लोकेशन देखने के लिए इस फिल्म को 1 स्टार दिया जा सकता है ।

No comments:

Post a Comment

मेरी दुनिया में आप आए इसके लिए आपका आभार. निवेदन है कि कृपया टिप्पणी दिए बिना यहाँ से न जाएँ और मेरी दुनिया वापस लौट कर भी आएँ.